pklscore

मुख्य विषयवस्तु में जाएं
  

साइट नेविगेशन एरो, एंटर, एस्केप और स्पेस बार की कमांड का उपयोग करता है। बाएँ और दाएँ तीर शीर्ष स्तर के लिंक पर चलते हैं और उप स्तरों में मेनू का विस्तार / बंद करते हैं। ऊपर और नीचे तीर मुख्य स्तर के मेनू खोलेंगे और उप स्तरीय लिंक के माध्यम से टॉगल करेंगे। मेनू में प्रवेश करें और स्थान खोलें और पलायन उन्हें भी बंद कर देता है। मेनू आइटम के माध्यम से जाने के बजाय टैब साइट के अगले भाग पर चला जाएगा।

समाचार - विवरण

2022 नेशनल प्रेसिडेंट्स कप रिकैप: तीसरा दिन

9 जुलाई 2022 दोपहर 02:28 बजे

2022 नेशनल प्रेसिडेंट्स कप: तीसरा दिन रिकैप
 
ग्रीन्सबोरो, नेकां के ब्रायन पार्क में यूएस यूथ सॉकर के 14वें वार्षिक नेशनल प्रेसिडेंट्स कप में शनिवार को ग्रुप प्ले का समापन हुआ।
 

15यू लड़कियां:डीएएससी 07जी लीजेंड्स 1 (एसडी) 3 - थॉर्न्स नॉर्थ एफसी 07जी रेड (आईडी-डब्ल्यूसी) 2

डीएएससी और थॉर्न्स नॉर्थ एफसी दोनों के पास इस आगे-पीछे के मामले में त्वरित लक्ष्य थे। दूसरे मिनट में दक्षिण डकोटा की ओर से रेजिना स्टोसर ने गोल किया और मारिसोल स्टोसिच ने सात मिनट बाद खेल को बराबर करने के लिए जवाब दिया।

थॉर्न्स नॉर्थ के कैनेडी हार्टज़ेल ने 20 मिनट बाद 35 गज की दूरी से फ्री किक से अपनी टीम को बढ़त दिलाई, जिसने कीपर के ठीक सामने एक मुश्किल उछाल लिया और अछूता रह गया। यह जल्द ही फिर से एक स्तर का मैच था, क्योंकि DASC के जोली स्टरड ने मैदान के बाईं ओर से एक क्रॉस समाप्त किया, और टीमें हाफ टाई में चली गईं।

दक्षिण डकोटा पक्ष के पास गतिरोध को तोड़ने के लिए दूसरे हाफ की शुरुआत में कई मौके थे, लेकिन वह परिवर्तित नहीं हो सका, एला टॉप एक ब्रेकअवे पर परिवर्तित करने में असमर्थ रहा। 58वें मिनट में गाँठ खुल गई, जब न्याह अवारे ने एक आमंत्रण क्रॉस में भेजा कि कैमरेन मैकगायर ने बढ़त लेने के लिए नेट के पीछे खिसका दिया।

DASC के ब्रायन स्कोजन ने एक बीमा लक्ष्य जोड़ने की कोशिश की, लेकिन अंतिम स्पर्श नहीं मिला - जिसने खेल को एक घबराहट में समाप्त होते देखा। नोरा वीवर ने अंततः अपने पक्ष के लिए जीत को बरकरार रखा, विपक्ष द्वारा कई मौके गंवाए, और कल फाइनल में पहुंच जाएगी।

18यू लड़कियां:बीआरएससी 03/04 जी रेड (एलए) 0 - आयरन वैली यूनाइटेड थॉर्न्स '04 (पीए-ई) 2

आयरन वैली को फाइनल में पहुंचने के लिए जीत की दरकार थी, उसने इस मैच की शुरुआत में ही दो त्वरित गोल के साथ अपनी इच्छा थोप दी। लिलियन यंग और एब्रिएल मिलर दोनों ने क्रमशः तीसरे और 16वें मिनट में गोल करके अवसरों को परिवर्तित किया।

ईस्टर्न पेन्सिलवेनिया की ओर से आधा दबाव बनाए रखा और बढ़त बनाने के कई मौके मिले, लेकिन बीआरएससी की रक्षा मजबूत रही और घाटे को दो पर रखा।

आयरन वैली ने दूसरे हाफ में मौके बनाना और गोल करना जारी रखा, जिसमें यंग और मैडिसन जूलियन फिनिशिंग के अवसरों के सबसे करीब थे, लेकिन बीआरएससी की राइली कुयपर ने उनके पक्ष का नेतृत्व किया और मध्यांतर के बाद विपक्ष को स्कोर रहित रखा।

16यू लड़के:शिकागो किक्स एफसी 2006 सिटी एमडब्ल्यूसी (आईएल) 1 - तुज़ोस गार्फियो 06 (एजेड) 0

शिकागो केआईसीएस और तुज़ोस गार्फियो ने मैच में प्रवेश किया और एरिज़ोना पक्ष को फाइनल में पहुंचने के लिए जीत की आवश्यकता थी। उन्होंने इस खेल के शुरुआती दौर में मौके का कारोबार किया, KICS शुरुआती क्षणों में आगे बढ़ने के सबसे करीब आ गया। केविन लारा गुइलेन ने एक आकर्षक क्रॉस लगाया, जिससे एरिक सांचेज़ जुड़ा था, लेकिन उसका हेडर पोस्ट से टकराया और खेल से बाहर हो गया। लियोनार्डो डियाज़ के पास भी एक अच्छा मौका था, 25 गज की दूरी से फ्री किक लेते हुए खेल को स्कोर रहित रखने के लिए टुज़ोस गार्फियो के एरिक रेंटेरिया ड्यूरन द्वारा डाइविंग बचाने की आवश्यकता थी।

इलिनॉइस की ओर से 37वें मिनट में अंतत: गोल हो गया क्योंकि उमर गोंजालेज ने एकल गोल पूरा कर आगे के ब्रेक में प्रवेश किया।

टुज़ोस गार्फियो ने दूसरे हाफ में एक अलग दृष्टिकोण का फैसला किया, बॉक्स के बाहर से अधिक शॉट्स का प्रयास किया, क्योंकि KICS की रक्षा ने इसके अंदर अपना आधार रखा। यह अंततः उन्हें एक पलटवार पर पकड़ा गया, लेकिन अंतिम डिफेंडर, लुइस हर्नांडेज़ पारा ने खेल को पहुंच में रखने के लिए अंतिम-सेकंड स्लाइड टैकल किया।

एरिज़ोना पक्ष एक तुल्यकारक को हथियाने के लिए समय से बाहर भाग गया, कुछ बार करीब आ गया, जिसने कल केआईसीएस को फाइनल में आगे बढ़ते देखा।

19यू लड़कियां: डायनमो एसटीएक्स। गर्ल्स 2003 (एसटीएक्स) 1 - सेंटर यूनियन 03/04/05जी (पीए-डब्ल्यू) 4

डायनमो ने पेनसिल्वेनिया वेस्ट साइड को जल्दी सोते हुए पकड़ लिया, क्योंकि अयलोनी गार्सिया ने दूसरे मिनट में गोल करके चीजों की शुरुआत की। यह एक वेक-अप कॉल था जिसकी सेंटर यूनियन को जरूरत थी, मैच में आगे बढ़ने की उम्मीद में, और उन्होंने जल्दी से जवाब दिया। Trinity Prestash ने इसे एक नया गेम बनाने के लिए तीन मिनट बाद उत्तर दिया।

सेंटर यूनियन ने उस लक्ष्य को ऊर्जा के झटके के रूप में इस्तेमाल किया और बाकी आधे हिस्से के लिए एक अलग टीम थी। प्रेस्टैश ने 23वें मिनट में रेचेल सिकेरी असिस्ट से एक सेकंड जोड़ा, और फिर सिकेरी ने 34वें मिनट में अपना एक रिकॉर्ड 3-1 से ब्रेक अप में दर्ज किया।

दक्षिण टेक्सास की ओर से ब्रेक के बाद बस गया और कुछ मौके बनाने में सक्षम था, लेकिन सेंटर यूनियन ने 50 वें मिनट में चौथा जोड़ा, सिकेरी का दूसरा, जिसने इस मैच को लपेट लिया। Prestash और Sickeri पूरे सप्ताह अपने विरोधियों के लिए एक कठिन जोड़ी थी, लेकिन खुद को एक और स्कोर की जरूरत थी ताकि अंतिम मिनटों में गोल अंतर पर आगे बढ़ सकें और एक प्राप्त करने में असमर्थ रहे।

14यू लड़के:कोलंबस एक्सप्रेस 2008B ऑरेंज (IN) 1 - AVFC बॉयज़ 2009 (CA-S) 3

एवीएफसी ने ग्रुप के फाइनल मैच में प्रवेश किया जिसे आगे बढ़ने के लिए जीत की जरूरत थी। मौके बनाने के साथ दोनों टीमों को बसने में समय लगा, लेकिन नेट के पीछे कुछ भी नहीं मिला।

जॉर्ज डियाज़ ने 24वें मिनट में 30 गज की दूरी से एक रॉकेट से कैल साउथ की ओर से गतिरोध को दूर किया। राफेल प्लेसेनिया द्वारा डियाज़ को कुछ मिनट बाद गोल करने के बाद गोल्डन स्टेट की ओर से लगभग दोगुनी हो गई। कोलंबस एक्सप्रेस के रक्षक राइडर मीक ने मौके को खराब करने और मौके के साथ ब्रेक में अपना पक्ष रखने में अपनी भूमिका निभाई।

इंडियाना पक्ष ने दूसरे हाफ में आक्रमण करने के लिए अधिक स्थान पाया और खेल को लगभग बराबर कर दिया। डेनियल पेराज़ा ने 63वें मिनट में AVFC के लिए एक बहुत ही आवश्यक बीमा लक्ष्य जोड़ा, जो तुरंत महत्वपूर्ण साबित हुआ, क्योंकि जूलियन जैक्सन ने कोलंबस एक्सप्रेस के लिए पहला गोल सिर्फ सात मिनट बाद पूरा किया।

जोसेफ रोड्रिगेज ने 73 वें मिनट में पेनल्टी किक ड्रा करते हुए कैल साउथ की ओर से खेल को बर्फ पर रखने में मदद की। लुकास गोंजालेज ने अपने पक्ष में कदम रखा और जीत को मजबूत करते हुए परिवर्तित किया और एवीएफसी को फाइनल में भेज दिया।

17यू लड़कियां:शेर्लोट इंडिपेंडेंस एससी साउथ मैट ब्लू जी 2005 (एनसी) 5 - विजय एससी 2005 गर्ल्स (पीए-डब्ल्यू) 1

शार्लेट इंडिपेंडेंस और विक्ट्री दोनों ने फाइनल में जगह बनाने के लिए जीत की जरूरत में प्रवेश किया। पेंसिल्वेनिया वेस्ट की ओर से कुछ शुरुआती मौके थे, टेसा चारपेंटियर और एडली अब्राहम के माध्यम से खेलने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन परिवर्तित नहीं हो सके।

उत्तरी कैरोलिना की ओर से अपने स्वयं के मौके थे और अंततः 37 वें मिनट में चामा काब्वे की हड़ताल ने पहले मारा, जिससे उन्हें हाफ में बढ़त मिली।

विजय ने मैच को बराबर कर दिया क्योंकि सामंथा शारर ने 51 वें मिनट में अपनी तरफ से स्कोरिंग खोली, लेकिन उस समय से यह चार्लोट की स्वतंत्रता थी।

एना जैक्सन ने उत्तर केरोलिना की ओर से तुरंत जवाब दिया, एक शॉट पर उछलते हुए जिसे विक्ट्री का कीपर संभाल नहीं सका, केवल छह मिनट बाद बढ़त बहाल कर दी। काब्वे ने 60वें मिनट में अपना दूसरा जोड़ा, और शार्लेट बेल ने तीन मिनट बाद एक गोल किक मिसक्यू से इस एक ओपन को तोड़ने के लिए अपना पहला गेम बनाया।

शेर्लोट इंडिपेंडेंस ने शैली में फाइनल में प्रवेश किया, 73वें मिनट में अन्ना कैंटी का एक और गोल करते हुए, जो एक अच्छी तरह से स्थापित लिलियन जोबे क्रॉस से आया था।

 
 

    रुझान



      बंद करना